ब्रेकिंग : ग्रेड पे व भू कानून जैसे मुद्दे सुलझाने को लेकर (UKD) नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

ब्रेकिंग : ग्रेड पे व भू कानून जैसे मुद्दे सुलझाने को लेकर (UKD) नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

यूकेडी ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र। एक माह में ग्रेड पे, भू कानून और उपनल जैसे मुद्दे सुलझाने का किया आग्रह

देहरादून/ इंफो उत्तराखण्ड

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर बधाई देते हुए कहा है कि उन्होंने चुनाव के दौरान जिन मांगो को एक महीने के अंदर पूरा करने का आश्वासन दिया था उन्हें पूरा कर लिया जाए।

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने और मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई देते हुए लिखा है कि चुनाव के समय पर पुलिस कर्मियों के ग्रेड पर को एक महीने के अंदर लागू करने के वायदे को तत्काल पूरा किया जाए।

शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भू  कानून लागू न करने को लेकर मलाल जाहिर किया था। उन्होंने कहा कि अब एक महीने के अंदर अंदर तत्कालीन सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा किए गए संशोधनों को निरस्त करके शक्त भोग कानून लागू किया जाए।

भू कानून के अलावा सेमवाल ने उपनल कर्मियों को दिए गए आश्वासन को भी पूरा करने का अनुरोध किया है। साथ ही यह भी याद दिलाया कि इस बार के दृष्टि पत्र से लोकायुक्त जैसा मुद्दा भी गायब था, जबकि पिछले घोषणा पत्र में भाजपा ने 100 दिन के भीतर लोकायुक्त को गठित करने का वायदा किया था। उन्होंने कहा कि लोकायुक्त और गैरसैंण राजधानी के मुद्दों को तत्काल हल किया जाए।

उत्तराखंड