UKSSSC पेपर लीक मामला : पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने मास्टरमाइंड टीचर को किया गिरफ्तार, अब तक सत्रह लोग गिरफ्तार

UKSSSC पेपर लीक मामला : पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने मास्टरमाइंड टीचर को किया गिरफ्तार, अब तक सत्रह लोग गिरफ्तार

देहरादून/इंफो उत्तराखंड 

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने एक टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब तक एसटीएफ ने सत्रह लोगों को गिरफ्तार किया है।

उत्तराखंड नकल माफियाओं के तार उत्तर प्रदेश के शातिर लोगों से जुड़े हुए हैं। वहीं अंतरराज्जीय नकल माफिया गड़जोड़ का खुलासा एसटीएफ जल्द ही करने वाली है।

एसटीएफ के उत्तराखंड प्रभारी अजय सिंह के मुताबिक एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में आज नकल माफिया गैंग की अहम कड़ी को गिरफ्तार किया है। वहीं बताया जा रहा है कि सरकारी नौकरियों का सौदागर कहे जाने वाले मास्टरमाइंड के मुख्य कर्ताधर्ता को लंबी पूछताछ और पुख्ता अहम साक्ष्य पर आज गिरफ्तार किया गया है।

नकल माफिया गैंग का महत्वपूर्ण पर्दाफाश में तनुज शर्मा निवासी रायपुर चौक वर्तमान में राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज नैटवाड़ (मोरी) उत्तरकाशी ने पूछताछ में अहम राज खोले हैं। आरोपी से पूछताछ के बाद एसटीएफ ने सैकड़ो नकलची अभ्यर्थी चिन्हित किए हैं। सभी एक ही क्षेत्र के विशेष के निवासी हैं।

एसटीएफ जल्द ही नकल गैंग पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है। एसटीएफ ने आरोपियों की धरपकड़ को उत्तरप्रदेश के कुछ जिलों में टीमें रवाना कर दी है। सूत्रों का कहना है कि इस गैंग के खुलासे के बाद काफी हद तक नकल माफियाओं के राज सार्वजनिक हो जाएंगे।

उत्तराखंड