बिग ब्रेकिंग : उत्तरकाशी जिला पंचायत उपाध्यक्ष कविता परमार ने थामा BJP का दामन, पार्टी ज्वाइन करने की बताई यह वजह

बिग ब्रेकिंग : उत्तरकाशी जिला पंचायत उपाध्यक्ष कविता परमार ने थामा BJP का दामन, पार्टी ज्वाइन करने की बताई यह वजह

देहरादूनः उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 सिर पर है, ऐसे में राजनीतिक पृष्ठभूमि से जुड़े लोगों का लगातार विभिन्न पार्टियों को ज्वाइन करने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में उत्तरकाशी की जिला पंचायत उपाध्यक्ष कविता परमार ने अपने पति समाजसेवी यजुवेंद्र परमार के साथ बीजेपी का दामन थामा। जिन्हें राज्यसभा सासंद नरेश बंसल ने बीजेपी का पट्टा पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। वहीं, बंसल ने कहा कि पार्टी को इससे मजबूती मिलेगी।

देहरादून स्थित एक होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने उत्तरकाशी जिला पंचायत उपाध्यक्ष कविता परमार और उनके पति यजुवेंद्र परमार को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस मौके पर नरेश बंसल ने कहा कि जिला पंचायत उपाध्यक्ष का क्षेत्र बहुत बड़ा होता है और उनके जुड़ने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। साथ ही कहा कि जब भी कोई राजनीतिक व्यक्ति पार्टी से जुड़ता है तो उससे पार्टी को उसके क्षेत्र में बहुमत बनाने में मदद करता है।

बीजेपी का दामन थामने के बाद जिला पंचायत उपाध्यक्ष कविता परमार और उनके पति समाजसेवी यजुवेंद्र परमार ने कहा कि उत्तरकाशी जिला पंचायत में भ्रष्टाचार हुआ था। जिस पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की थी। भ्रष्टाचार से लड़ने वाली और धर्म देश की रक्षा करने वाली जो विचारधारा बीजेपी की है। इससे प्रभावित होकर बीजेपी ज्वाइन की और आगे हर प्रकार से पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य किया जाएगा।

उत्तराखंड