सावधान : विधानसभा सत्र के लिए यह रहेगा ट्रैफिक प्लान।  जाने से पहले देख लिए नहीं तो होगी फजीहत

सावधान : विधानसभा सत्र के लिए यह रहेगा ट्रैफिक प्लान।  जाने से पहले देख लिए नहीं तो होगी फजीहत

देहरादून/इंफो उत्तराखण्ड

देहरादून विधानसभा सत्र आज से शुरू होने जा रहा है जिसमें आसपास की ट्रैफिक प्लान डायवर्ट रहेंगे, ऐसे में सत्र में चलने तक यह प्लान जारी रहेगा। लोक विधानसभा या रिस्पना पुल के आसपास से ना निकले, सत्र के दौरान रैली या प्रदर्शन होने पर पुलिस बैरियर लगाकर ट्रैफिक डायवर्ट करेगी।
देहरादून डीआईजी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि सत्र के दौरान दिन में हरिद्वार रोड पर भारी वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी। जिससे यह दूसरे रास्तों से डायवर्ट किए जाएंगे। इन्हें डोईवाला से कारगी से डायवर्ट कर दुधली वाले की और भेजा जाएग। रिस्पना पुल के पास दबाव की स्थिति में जोगीवाला से आने वाले यात्रा को यातायात को रिस्पना पुल से बाईपास की ओर डायवर्ट करते हुए सभी वाहनों को माता मंदिर रोड से धर्मपुर की ओर भेजा जाएगा।
यहां रहेगा ट्रैफिक प्लान
1. धर्मपुर रिस्पना पुल के बीच बेरियल बंद होने के दौरान हरिद्वार- ऋषिकेश की तरफ जाने वाले वाहनों को नेहरू कॉलोनी मोड, फुव्वारा चौक से 6 नंबर पुलिया की ओर भेजे जाएंगे।
2. धर्मपुर चौक से आईएसबीटी की ओर जाने वाला यातायात माता मंदिर रोड से होते हुए पुरानी बाईपास चौकी से आईएसबीटी की ओर भेजा जाएगा।
3.  मोहकमपुर की ओर से मसूरी जाने वाले वाहन जोगी वाला से रिंग रोड से लाडपुर से सहस्त्र धारा क्रॉसिंग से आईटी पार्क होते हुए मसूरी मार्ग की ओर भेजे जाएंगे।
यहां लगेंगे बैरियल
प्रगति विहार, शास्त्री नगर, बाईपास रोड, डिफेंस कॉलोनी और विधानसभा तिराहा।
उत्तराखंड