बड़ी खबर: विकासनगर से देहरादून जाते समय एक कार पुल से गिरी नीचे। एक व्यक्ति की मौत

बड़ी खबर: विकासनगर से देहरादून जाते समय एक कार पुल से गिरी नीचे। एक व्यक्ति की मौत

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड़

आज कल मैदानी क्षेत्रों की बात करे तो हादसे का नाम ही नहीं रुक रहा हैं, जहां देर रात सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढाकी पुल से एक कार नीचे गिर गई। जिसमें कार सवार युवक की मौत हो गई, जबकि कार में सवार दूसरा आदमी घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी (LBSNA) में आयोजित अमृत महोत्सव डिजिटल प्रदर्शनी व "आजादी का अमृत महोत्सव" में किया प्रतिभाग : गणेश जोशी

इसमें मृतक की पहचान ध्रुव वर्मा (25) निवासी धमावाला देहरादून के रूप में बताई जा रही हैं, जबकि हादसे की खबर मिलते ही सहसपुर थाना पुलिस ने 108 की मदद से घायलों को सहसपुर अस्पताल भिजवाया दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : उत्तराखंड आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय में अटैच चिकित्साधिकारियों को किया गया तत्काल कार्यमुक्त। देखें आदेश

जहां ध्रव को डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि हादसे में घायल दूसरे व्यक्ति अभिषेक कोटी (30) निवासी चुक्खू मोहल्ला देहरादून को रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां युवक की दिनदहाड़े हत्या (murder)। पुलिस प्रशासन में हड़कंप

जानकारी के मुताबिक थानाध्यक्ष विनोद राणा ने बताया कि मामले की जांच चल रही है , जिसमें कार की रफ्तार तेज बताई जा रही थी, कार विकासनगर से देहरादून की ओर जा रही थी।

उत्तराखंड स्वास्थ्य