Big Breaking : दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचेंगे : जेपी नड्डा

Big Breaking : दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचेंगे : जेपी नड्डा

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के उत्तराखंड दौरे तय हो गए हैं। नड्डा छह फरवरी को उत्तरकाशी आएंगे, जबकि गडकरी सात फरवरी को देहरादून में भाजपा के दृष्टिपत्र को जनता को समर्पित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का छह फरवरी को हरिद्वार संसदीय सीट के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों की जनता को वर्चुअली संबोधित करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। बताया गया कि प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैली का फाइनल कार्यक्रम शनिवार को मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां नगर पंचायत (Nagar Panchayat) के अध्यक्ष हेम पंत ने दिया इस्तीफा। सरकार पर लगाये ये आरोप... जानिए क्यों?

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छह फरवरी को उत्तरकाशी में सभा को संबोधित करने के साथ ही घर-घर जनसंपर्क करेंगे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सात फरवरी को देहरादून पहुंचेंगे और विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के दृष्टिपत्र को लांच करेंगे। इसके बाद उनका कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क का कार्यक्रम है। चौहान ने बताया कि पार्टी के अन्य राष्ट्रीय नेताओं व केंद्रीय मंत्रियों के उत्तराखंड दौरे भी चुनाव के दृष्टिगत तय किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : उत्तराखंड आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय में अटैच चिकित्साधिकारियों को किया गया तत्काल कार्यमुक्त। देखें आदेश

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) से शुक्रवार को राजभवन में राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्र गोयनका ने शिष्टाचार भेंट की।राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) ने समस्त प्रदेशवासियों को वसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी हैं।

राज्यपाल गुरमीत सिंह ने अपने संदेश में ज्ञान और विद्या की देवी मां सरस्वती से राज्यवासियों के जीवन में ज्ञान, हर्ष, उल्लास और उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करने की कामना की। उन्होंने राज्य की बेटियों के लिए शिक्षा व ज्ञान की कामना भी की।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : इस जिले में पुलिस उपनिरीक्षकों के ट्रांसफर। देखें सूची

उन्होंने कहा कि मातृशक्ति वाले राज्य उत्तराखंड में नारी शक्ति को ज्ञान शक्ति में परिवर्तित करना होगा। घर की सरस्वती बेटियों को शिक्षा के समान अवसर प्रदान करना समाज का समन्वित उत्तरदायित्व है।

उत्तराखंड