हादसा : यहां अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा डंपर। चालक घायल

हादसा : यहां अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा डंपर। चालक घायल

अल्मोड़ा/इंफो उत्तराखंड

शहर से लेकर पहाड़ो तक सड़क हादसों का नाम थम नहीं रहा है, ऐसे में कल जहां कल देर शाम पांडे खोला से कोसी जा रहा एक डंपर एकांत रेस्टोरेंट के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें हादसे में डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

मिली जानकारी के अनुसार देर शाम एक रेत से भरा डंपर अल्मोड़ा से कोसी की तरफ जा रहा था तभी पांडे खोला पहुंचने पर डंपर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना क्षेत्रीय सभासद अमित शाह और यातायात प्रभारी गणेश सिंह हरड़िया को दे दी। मौके पर पहुंची सभासद और यातायात पुलिस ने घायल डंपर चालक कमल सिंह निवासी लोधिया को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद डंपर को खाई से निकालने के लिए मौके पर क्रेन बुलाई गई।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक हरकत : यहां मां के साथ जा रही 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म। मुकदमा दर्ज

 

सभासद अमित शाह ने बताया कि जिस जगह पर यह हादसा हुआ है, उस स्थान पर रोड काफी संकरी है। और रोड की किनारे की सुरक्षा दीवार भी टूटी है। इस संबंध में विभाग को कई बार अवगत भी करा चुका है, लेकिन विभाग ने इस पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। वहीं अमित शाह ने बताया कि इसी रोड पर कुछ और स्थानों पर भी दीवारे टूटी है कुछ स्थानों पर लगाई गई लोहे की बैरिकेडिंग भी टूटी है। इसे हादसा होने का खतरा बना हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी (LBSNA) में आयोजित अमृत महोत्सव डिजिटल प्रदर्शनी व "आजादी का अमृत महोत्सव" में किया प्रतिभाग : गणेश जोशी
उत्तराखंड