ब्रेकिंग : स्थानांतरण आदेश न मानने पर दो अधिकारी सस्पेंड। देखें आदेश

ब्रेकिंग : स्थानांतरण आदेश न मानने पर दो अधिकारी सस्पेंड। देखें आदेश

हरिद्वार/इन्फो उत्तराखंड

स्थानांतरण आदेश न मानने वाले दो अधिकारी को DM ने सस्पेंड कर दिया गया है। इसको लेकर डीएम (DM) विनय शंकर पांडेय ने आदेश भी जारी कर दिया गया है।

उपर्युक्त आदेश में कहा गया कि ये दोनों अधिकारी भाई बताए जा रहे है, जिसमें से एक अधिकारी राजस्व अधिकारी और दूसरा वरिष्ठ सहायक के पद पर तैनात थे।

यह भी पढ़ें 👉  गुड न्यूज : महिला समूह उत्पादों की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए ‘‘युकेएसआरएलएम एमआईएस एप’’ व त्रैमासिक पत्रिका ‘‘आजीविका दर्पण’’ का किया लोकार्पित : गणेश जोशी

जिलाधिकारी (DM) विनय शंकर पांडेय ने बताया कि 2021 के प्रशासनिक अधिकारी राजस्व अनिल कुमार और वरिष्ट सहायक तहसील रूड़की सुनील कुमार का ट्रांसफर हरिद्वार कलक्ट्रेट में किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य (Rekha Arya) ने गिनाई अपने विभागों की 100 दिनों की उपलब्धियां। देखें वीडियो...

जिसके बाद ये दोनों अधिकारी आदेश के खिलाफ हाईकोर्ट चले गए थे। हाईकोर्ट ने आदेश पर रोक नहीं लगाई बल्कि, दोनों कर्मचारियों के प्रत्यावेदन निस्तारण करने के आदेश दिए।

साथ ही DM ने दोनों की सुनवाई की और निस्तारण कर दिया। उसके बावजूद भी दोनों अधिकारी ज्वाइनिंग लेने नहीं आए। और बाद में डीएम ने दोंनों के निलंबन के साथ ही मामले की जांच एसडीएम हरिद्वार को सौंप दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : DM ने निर्माण कार्यों में ढिलाई बरतने व पाए जाने पर स्मार्ट सिटी के जेई को किया सस्पेंड। कानूनी कार्यवाही करने के भी दिए निर्देश

ट्रांसफर आदेश :-

उत्तराखंड