दु:खद : बुजुर्ग महिला को गुलदार ने बनाया अपना निवाला। गांव में शोक की लहर

दु:खद : बुजुर्ग महिला को गुलदार ने बनाया अपना निवाला। गांव में शोक की लहर

नरेंद्र नगर/इन्फो उत्तराखंड 

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नरेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र की बेरनी गांव में गुलदार ने एक बुजुर्ग महिला पर हमला कर उसे मार डाला। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है इससे पहले भी कई बार गुलदार ने गांव वालों पर हमला किया है कुछ दिन पहले भी एक लड़की पर हमला कर उसे घायल कर दिया था। जिससे भयभीत ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग भी की थी।

जानकारी के मुताबिक गांव की प्रधान आशा नेगी ने बताया कि शुक्रवार शुभ करीब 6:30 बजे बुजुर्ग महिला घर में अकेली रह रही 74 वर्षीय देवकी देवी पत्नी स्व. लाल सिंह शौच के लिए जा रही थी। इसी दौरान घात लगाए बैठे गुलदार ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर उसे घसीटते हुए खेतों में ले गया जहां महिला के चिल्लाने पर पड़ोस में रहे नेपाली मजदूरों ने उन्हें देखा तो उन्होंने शोर मचाया जिसे कि गुलदार महिला को छोड़कर वहां से भाग गया। जब मजदूर वहां पर पहुंचे तब तक बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया था।

प्रधान ने बताया कि घटना की जानकारी क्षेत्र के राजस्व पुलिस और वन विभाग को दी गई है। वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। गांव के पूर्व प्रधान सुनीता देवी, सत्येंद्र सिंह नेगी, भीम सिंह और गोकुल सिंह ने कुंवर सिंह चौहान, राकेश गुसाईं, सुशील कोठारी, बिरेंद्र सिंह चौहान ने घटना पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा की गुलदार को ढेर करने की मांग की है। प्रधान ने बताया कि मृतका के दोनों बेटे सुरेंद्र सिंह और तोता सिंह बाहर रहते हैं। उन्हें इस घटना की सूचना दी गई है। मौके पर पहुंचे रेंज अधिकारी विवेक जोशी ने कहा कि उच्चाधिकारियों से वार्ता कर पिंजरा लगाया जाएगा।

 

 

उत्तराखंड