दर्दनाक हादसा : यहां खाई में गिरा मैक्स वाहन, एक व्यक्ति की मौत, दूसरा गंभीर घायल

दर्दनाक हादसा : यहां खाई में गिरा मैक्स वाहन, एक व्यक्ति की मौत, दूसरा गंभीर घायल

द्वारीखाल /भगवान सिंह

पौड़ी जिले से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है, जहां यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत द्वारीखाल ब्लॉक के गूम घण्ड़ालू मोटर मार्ग पर एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

ग्राम प्रधान गूम कुलदीप बिष्ट द्वारा दी गई जानकारी में वाहन संख्या यूके 07 TA, 3896 सिलोगी बाजार से एक सवारी को लेकर गूम घण्ड़ालू मोटर मार्ग से गुजरते वक्त वाहन अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे ने बताया कि दुर्घटना में मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, तो वहीं घायल व्यक्ति को उपचार के लिए एम्स ऋषिकेश भिजवा दिया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

वहीं इस घटना को लेकर संबंधित एसडीएम व तहसीलदार द्वारा मौके पर जाकर कार्रवाई की गई, तो वहीं तकनीकी रिपोर्ट को लेकर संबंधित एआरटीओ व एसडीएम से रिपोर्ट भी मांगी गई है।

किनसुर प्रधान “दीप चंद शाह” ने इस घटना पर गहरा शोक जताया 

वहीं इस घटना पर किनसुर प्रधान दीप चंद शाह ने गहरा दुख जताते हुए कहा कि विकासखंड द्वारीखाल के अंतर्गत वरगड़ी गांव के राजेंद्र सिंह तड़ियाल जी के पुत्र विशाल तड़ियाल की गूम- घडालू, मोटर मार्ग पर, गूम गांव की सरहद, कलोड़ी गदेरा तोक में वाहन दुर्घटना में मृत्यु की घटना देखकर मन बहुत दुखी हैं !

ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे ! एवं शोकाकुल परिजनों को यह कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करे। साथ ही घायल अनुज ग्राम कर्थी की जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

साथ ही SDRF, राजस्व पुलिस, तहसीलदार महोदय जाखणीखाल, लैंसडाउन पुलिस, प्रधान कुलदीप सिंह, वार्ड सदस्य रूप सिंह (गूम ग्राम वासी एवं मातृशक्ति) इन सभी का, इस दुःख की घड़ी में विशेष सहयोग के लिए में हृदय की गहराइयो से आभार प्रकट करता हूँ!

ओम शान्ति…

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : मौसम विभाग की चेतावनी के चलते इस जिले में रहेंगे कल स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र बंद (school closed), देखें आदेश

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : उत्तराखंड के इन 8 जिलों में रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र बंद (school closed), डीएम ने जारी किया आदेश

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : उत्तराखंड के इन 7 जिलो में रहेंगे स्कूल व आंगनवाड़ी केंद्र बंद (school closed), देखें आदेश

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : अब इन तीन जिलों में रहेंगे स्कूल व आंगनवाड़ी केंद्र बंद (Schools closed), डीएम ने जारी किया आदेश

यह भी पढ़ें :ब्रेकिंग : भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए इन दो जिलों में रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र बंद (Schools closed), देखें आदेश

हिल न्यूज़