उत्तराखंड

Video : धर्म नगरी (हरिद्वार) में दिनदहाड़े ज्वैलरी शॉप में चोरी, पांच आरोपी फरार, एक को दबोचा

Ad
हरिद्वार/इंफो उत्तराखंड

हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां आज दिनदहाड़े रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के पॉश इलाके में एक ज्वैलर्स की दुकान में डकैती डालने का मामला सामने आया।

देखें वीडियो : 

जानकारी के मुताबिक यह घटना दोपहर करीब 1:30 बजे की है, जब शिवालिक नगर के मुख्य बाजार में स्थित अमन ज्वैलर्स की दुकान के बाहर दो मोटरसाइकिल पर युवक आए, और इनमें से तीन युवक तो तेजी से दुकान के भीतर घुस गए और अपने हथियार के बल पर दुकानदार से सोना चांदी निकालने को कहने लगे, जबकि तीन बदमाश दुकान के बाहर ही खड़े रहे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : प्रशासनिक अधिकारियों से वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के पदों पर विभागीय पदोन्नति को लेकर जारी हुआ बड़ा आदेश, पढ़ें आदेश 

दुकानदार ने जब जेवरात देने से मना किया तो बदमाशों ने कट्टे से दुकानदार के सिर पर जोरदार वार किया। इसी दौरान एक डकैत ने काउंटर में रखे कुछ जेवरात पर हाथ साफ कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  PAN Card Can Become Inactive : 3 महीने बाद निष्क्रिय होने वाले हैं पैन कार्ड, आयकर विभाग ने दी ये चेतावनी

लेकिन जब दुकानदार ने हिम्मत दिखाकर उनका विरोध किया तो पांच डकैत तो मौके से ही फरार हो गए लेकिन एक डकैत वहीं फस गया, जिसे लोगों ने वहीं दबोच लिया।

यह भी पढ़ें 👉  Tripura Elections 2023 : भाजपा ने 48 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट की जारी, देखें पूरी लिस्ट 

इसी दौरान दुकानदार में बैठे अन्य लोगों ने भी उसकी जमकर धुनाई कर दी और उसके हाथ पैर बांधकर दुकान के बाहर फेंक दिया।

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही रानीपुर कोतवाली भी मौके पर पहुंची और बदमाशों को हिरासत में ले लिया।

Ad
Ad
To Top