उत्तराखंड

ब्रेकिंग : आईएमए (IMA) पासिंग आउट परेड कार्यक्रम के दौरान रहेगा यातायात डायवर्ट। बाहर जाने से पहले देख लिए रूट प्लान, नहीं तो होगी फजीहत

Ad

इंफो उत्तराखंड/ देहरादून

11 जून को होने वाली आईएमए पासिंग आउट परेड कार्यक्रम के दौरान यातायात डायवर्ट किया गया है। इस परेड के दौरान डायवर्जन समय सुबह 5 से दोपहर 2 बजे बजे तक रहेगा। आईएमए के आसपास जीरो जोन रहेगा। वहीं आम लोगों की परेशानियों को देखते हुए यातायात डायवर्ट किया गया है।

डायवर्जन समय – प्रातः 05.00 से 2.00 बजे तक

1- परेड के दौरान बल्लूपुर एवम प्रेमनगर की ओर से आईएमए की ओर कोई भी यातायात नहीं जायेगा। आईएमए की तरफ जीरो जोन रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा : जिला अस्पताल की सुविधाओं को लेकर संजय की डाॅ.अमित से हुई खास बातचीत, अस्पतालों की सुविधाओं को लेकर क्या बोले डॉक्टर, देखें वीडियो...

2- घंटाघर से विकासनगर जाने वाले समस्त यातायात को बल्लूपुर चौक से डायवर्ट कर शिमला बायपास रोड होते हुए विकासनगर की ओर भेजा जाएगा।

3- प्रेमनगर की ओर से आने वाले यातायात को प्रेमनगर चौक से दरू चौक (मिठी बेरी चौक) से गोरखपुर चौक होते हुए शिमला बायपास होते हुए शहर की ओर भेजा जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking : भाजपा ने प्रदेश कार्यसमिति व स्थाई और विशेष आमंत्रित सदस्यों की घोषणा, देखें पूरी सूची 

4- विकासनगर की ओर से आने वाले वाहनों को हर्बटपुर चौक से धर्मावाला चौक की ओर डाइवर्ट किया जायेगा। उक्त यातायात धर्मावाला चौक से शिमला बाई पास होते हुए शहर की ओर आ सकेगा।

5- सेलांकुई / भाऊवाला से आने वाले समस्त वाहनों को धूलकोट तिराहे से सिंघनीवाला होते हुये नया गांव की ओर भेजा जायेगा ।

6- समस्त भारी वाहनों को पूर्णतः हर्बटपुर,शिमलाबाईपास चौक तथा बल्लूपुर चौक से जीएमएस रोड की ओर डायवर्ट किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा : पौड़ी- कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर जखेठी पीपली पानी के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, दो अन्य घायल 

एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया 11 जून को होने वाली पासिंग आउट परेड के दौरान रूट डायवर्ट रहेगा। उन्होंने जनता से अपील की है कि असुविधा से बचने के लिए चौपहिया वाहनों का प्रयोग कम से कम करें। यातायात व्यवस्था बनाने रखने में जनपद पुलिस को अपना सहयोग प्रदान करें।

Ad
Ad
To Top