उत्तराखंड

ब्रेकिंग : सूचना विभाग ने संयुक्त निदेशक केएस चौहान को देहरादून निदेशक से हटाकर हल्द्वानी किया संबद्ध। देखें आदेश

Ad

देहरादून/इंफो उत्तराखंड 

उत्तराखंड सूचना विभाग से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां उत्तराखंड सूचना विभाग ने देहरादून संयुक्त निदेशक केएस चौहान को हल्द्वानी मीडिया सेंटर में संबद्ध किया है। इस संबंध में विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार ने आदेश जारी किया है।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा : पौड़ी- कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर जखेठी पीपली पानी के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, दो अन्य घायल 

विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार द्वारा जारी आदेश के अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों के बाद ये फैसला लिया गया है, कि केएस चौहान के कामों को महानिदेशालय में उप निदेशक मनोज श्रीवास्तव देखेंगे।

दरअसल, मुख्यमंत्री ने पत्रकार कल्याण कोष और उत्तराखंड संकटग्रस्त वयोवृद्ध पत्रकार पेंशन योजना की बैठक में कुमाऊं मंडल के अंतर्गत आने वाले जनपदों में पत्रकारों के हितों और सरकार की योजनाओं के प्रचार- प्रसार को लेकर एक वरिष्ठ सूचना अधिकारी को हल्द्वानी तैनात करने के आदेश दिए थे।

यह भी पढ़ें 👉  PAN Card Can Become Inactive : 3 महीने बाद निष्क्रिय होने वाले हैं पैन कार्ड, आयकर विभाग ने दी ये चेतावनी

जिसके बाद विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार ने इस संबंध में आदेश जारी करते हुए केएस चौहान को हल्द्वानी सम्बद्ध कर दिया है। और केएस चौहान को आवंटित कार्यों की जिम्मेदारी अब उप निदेशक मनोज श्रीवास्तव को दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Tripura Elections 2023 : भाजपा ने 48 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट की जारी, देखें पूरी लिस्ट 

Ad
Ad
To Top