उत्तराखंड

कांग्रेस को लगा दूसरा झटका : अभिषेक के बाद अब मयूख महर ने दिया पीसीसी (PCC) पद से इस्तीफा, कांग्रेस में मची खलबली

Ad

देहरादून/इंफो उत्तराखंड

कांग्रेस से जुड़ी दूसरी बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रतीम सिंह के बेटे अभिषेक के बाद अब पिथौरागढ़ के विधायक मयूख महर ने भी अपने प्रदेश कमेटी (पीसीसी) के पद से इस्तीफा दे दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : केन्द्रीय शिक्षा मंत्री Dharmendra Pradhan से मिले कैबिनेट मंत्री dhan singh rawat, रखी यह मांग 

अभिषेक ने अपने इस्तीफे के पीछे (पीसीसी) सदस्य चयन मे वरिष्ठ और जनाधार वाले नेताओं की अनदेखी के कारण बताये है। वहीं इस इस्तीफे की खबर से कांग्रेस में हड़कंप मच गया।

पिथौरागढ़ विधायक मयूख महर ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया, हालांकि इस इस्तीफे के पीछे उन्होंने कहा कि उनकी किसी से नाराजगी नहीं है, बल्कि उन्होने कहा कि विधायकोें को (पीसीसी) में पद देकर उनके अन्य कार्यकर्ताओ का भी हक मारा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग : दून पुलिस की छापेमारी से स्पा सेंटरों में हड़कंप, अनियमितता मिलने पर 4 स्पा सेंटरों पर जड़े ताले, कई संचालकों का काटा चालान 

पूर्व में पीसीसी की बैठक में यह तय हो चुका है, कि एक पद के फार्मूले पर ही पार्टी को आगे बढ़ाया है। वहीं अभिषेक और मयूख महर के बाद कुछ अन्य भी इस्तीफा देने की तैयारी में हैै।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking : यहां 9 छात्र- छात्राओं सहित 16 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona positive), मचा हड़कंप

To Top