उत्तराखंड

दून टाटा में हुई टाटा नेक्सन (Tata Nexon) की नई एन्ट्री, लेवल मॉडल की लांचिंग

Join our WhatsApp Group

दून टाटा में हुई टाटा नेक्सन की नई एन्ट्री लेवल मॉडल की लांचिंग।

देहरादून, में दून व्हील प्राइवेट लिमिटेड ने शुक्रवार को न्यू टाटा नेक्सन के नई एन्ट्री लेवल मॉडल की सफलतम लांचिंग, शुक्रवार 17 मई को अपने चकराता रोड स्थित शोरूम में कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर रंजना राणा एवं टाटा मोटर्स के अधिकारी दानिश अफ़ज़ल (TSM) द्वारा की गई। जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पे भारतीय व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष वैभव जैन व अन्य कंपनी के अधिकारीयो द्वारा दीप प्रज्ज्वलित और रिबन काट कर गाड़ी की लॉन्चिंग की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : Gynaecologist डॉक्टर बनकर भोले-भाले लोगों से करता था लाखों की ठगी, एसटीएफ उत्तराखंड ने दिल्ली से किया गिरफ्तार 

दून व्हील प्राइवेट लिमिटेड के मेनेजिंग डायरेक्टर मेजर पंकज राणा एवं रंजना राणा जी ने न्यू टाटा नेक्सन के नई एन्ट्री लेवल मॉडल के फीचर्स एवं प्राइस की जानकारी साँझा की।

न्यू टाटा नेक्सन के नई एन्ट्री लेवल मॉडल की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पेट्रोल में ₹ 7.99 लाख और डीजल गाड़ी कि कीमत ₹ 9.99 लाख है। लांचिंग के मौके पे ही 10 न्यू टाटा नेक्सन के नई एन्ट्री लेवल मॉडल की बुकिंग भी हुई।

यह भी पढ़ें 👉  बस हादसा : सीएम की अफसरों को दो टूक, दायित्व निर्वहन में शिथिलता पर होगी कड़ी कार्रवाई

न्यू टाटा नेक्सन के नई एन्ट्री लेवल मॉडल के शोरूम में आने पर नेक्सन लवर्स तथा सभी सेल्स एवं सर्विस की टीम में बेहद उत्साह नज़र आया। जिसमे उन्होंने बताया की इस गाड़ी में नए फीचर आए है और उन्होंने खुशी जाहिर की उन्होंने वही कंपनी के जी. एम. सेल्स अतीकुर रहमान और कंपनी के एम.डी. रंजना राणा ने गाड़ी के फीचर और टाटा मोटर्स ने आकर्षक कीमतों के साथ एक नया मॉडल लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : प्रदेश के सभी राजकीय महाविद्यालयों में अब एक समान शुल्क लिया जाएगा

नेक्सन smart ओपेशनल जिसकी कीमत ₹ 7.99 लाख है, और डीजल में SMART+Smart+S जिनकी शुरुवाती कीमत (9.99लाख EX शोरूम) है।

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top