खेल

देहरादून स्थित मल्टीपर्पज़ हॉल, परेड ग्राउंड में हुआ 16वीं सब जूनियर रोल बॉल नेशनल चैंपियनशिप का आगाज़

Join our WhatsApp Group

उत्तराखंड के देहरादून स्थित मल्टीपर्पज़ हॉल, परेड ग्राउंड में हुआ 16वीं सब जूनियर रोल बॉल नेशनल चैंपियनशिप का आगाज़।

रोल बॉल फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के तत्वाधान में उत्तराखंड रोल बॉल एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंडर 14 नेशनल रोल बॉल चैंपियनशिप में बालक व् बालिका वर्ग की टीमों ने जमकर अपना दम ख़म दिखाय।

यह भी पढ़ें 👉  दहशत : श्रीनगर गढ़वाल में गुलदार का आंतक, श्रीकोट में बच्ची पर हमला

पहले दिन के मैचेस के परिणाम कुछ इस प्रकार रहे।
4 दिवसीय चल रहे इस चैंपियनशिप में पहले दिन के मैचेस के रिजल्ट इस प्रकार रहे –

यह भी पढ़ें 👉  डोईवाला : उच्च न्यायालय को ऋषिकेश स्थानांतरण करने के समर्थन में चलाया अभियान... आप भी दे सकते है अपनी राय

Girls Under 14 result-

Uttarakhand 4 – 0 Madhya Pradesh

Assam3 – 1 J & K

Uttar Pradesh 1 – 4 Tamil Nadu

Rajasthan 8 – 0 West Bangal

Andhra Pradesh 1 – 2 Jharkhand

यह भी पढ़ें 👉  खुशखबरी : स्नातक पाठ्यक्रमों के लिये 31 मई तक होंगे ऑॅनलाइन पंजीकरण, 1 जून से मिलेगा प्रवेश व 13 जुलाई से शुरू होगा शैक्षिक सत्र

Ladakh 0 – 4 Odisha

Boys Under – 14 Result

Assam 11 – 0 Punjab

Andhra Pradesh 8 – 0 Telangana

Tamil Nadu 5 – 1 Jammu & Kashmir

Kerala 4 – 1 Chattisgarh

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top