Big Breaking : “द कश्मीर फाइल्स” का ट्रेलर हुआ रिलीज! अनुपम खेर की एक्टिंग ने छुड़ाए लोगों के पसीने

Big Breaking : “द कश्मीर फाइल्स” का ट्रेलर हुआ रिलीज! अनुपम खेर की एक्टिंग ने छुड़ाए लोगों के पसीने

हैदराबाद : बॅालीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मच अवेटेड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का सोमवार (21 फरवरी) को ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक्टर ने बीते रविवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर फिल्म के ट्रेलर और रिलीज डेट का खुलासा किया था। एक्टर ने बताया था कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार (21 फरवरी) सुबह 11 बजे रिलीज होगा। यह जानकारी अनुपम ने सोशल मीडिया पर दी थी। बता दें, फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: इस जिले में पुलिस कांस्टेबल के बंपर ट्रांसफर (transfer)। देखें सूची

फिल्म का ट्रेलर 3:30 मिनट का है और बहुत शानदार है. ट्रेलर में मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और अनुपम खेर से स्टार्स ने अपनी एक्टिंग से पसीने छुड़ा दिए हैं।

इससे पहले अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर फैंस को जानकारी दी थी कि फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी और फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस पोस्ट को शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा था, ‘विवेक अग्निहोत्री की मैग्नम ऑपस फिल्म की सभी तस्वीरों को शेयर कर रहा हूं। मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर कल यानि सोमवार को सुबह 11 बजे रिलीज होगा, द कश्मीर फाइल्स, जय माता खीर भवानी’।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : उत्तराखंड आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय में अटैच चिकित्साधिकारियों को किया गया तत्काल कार्यमुक्त। देखें आदेश

क्या है फिल्म की कहानी ?

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। फिल्म 1990 में कश्मीरी पंडित की दर्दनाक कहानी को बयां करेगी। बता दें, अनुपम खेर खुद कश्मीर से संबंध रखते हैं और हाल ही में एक्टर ने इस त्रासदी के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था। ‘द कश्मीर फाइल्स’ एक सच्ची कहानी है. यह कश्मीरी पंडितों की पहली पीढ़ी के लोगों के इंटरव्यू लेकर तैयार की गई है। त्रासदी के 32 साल होने पर एक्टर ने फिल्म से कई बीटीएस तस्वीरें भी शेयर की थी।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : उत्तराखंड के उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायमूर्ति नियुक्त हुए विपिन संघी। देखें आदेश

फिल्म में अनुपम के अलावा मिथुन चक्रवर्ती और दिग्गज अभिनेत्री पल्लवी जोशी भी नजर आएंगी। बता दें कि यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज होने थी, लेकिन कोविड-19 की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था।

उत्तराखंड