बड़ी खबर : सेल्फी लेने के चक्कर में शक्ति नहर में बहे दो दोस्त। रेस्क्यू अभियान जारी

बड़ी खबर : सेल्फी लेने के चक्कर में शक्ति नहर में बहे दो दोस्त। रेस्क्यू अभियान जारी

ऋषिकेश से आज बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दिल्ली के नजफगढ़ से चार दोस्त ऋषिकेश लक्ष्मण झूला घूमने आए थे। और उन्होंने चीला शक्ति नहर में घूमने का मन बनाया।
जिसमें से दो दोस्त नहर के ठीक किनारे बैठ गए और सेल्फी लेने लगे लेकिन अचानक से एक का पैर फिसला तो उसे बचाने के लिए दूसरे ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो भी उसके साथ नहर में गिर गया। और दोनों नहर में तेजी से बहने लगे। और उदर सामने खड़े दो और दोस्त ने जब देखा की उनके दोस्त नदी में बहने लगे तो वो भी भागते हुए नदी किनारे पहुंच कर जोर- जोर आवाज लगाने लगे लेकिन नदी दूर होने के कारण उनकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। लेकिन तब तक उनके दोस्त देखते ही देखते नदी में बह गए।
लेकिन लोगों ने देखा की नहर में दो लोग तेजी से बह रहे है तो उन्होंने नजदीकी थाना में संपर्क करके पुलिस व एसडीआरएफ को घटना पता देकर ही पुलिस घटना स्थल के रवाना हो गए। और एसडीआरएफ ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया।
ऋषिकेश थाना अध्यक्ष इंचार्ज कविंद्र शर्मा ने बताया कि देर शाम सूचना मिलने पर रेस्क्यू किया गया लेकिन अभी तक डूबे लड़कों का पता नहीं लग पाया लेकिन रेस्क्यू अभियान अभी भी जारी है।
उत्तराखंड