बड़ी खबर : बर्फबारी व ठंड के बीच में भी जनसम्पर्क में जुटे रहे : अमेन्द्र बिष्ट। देखें वीडियो……

बड़ी खबर : बर्फबारी व ठंड के बीच में भी जनसम्पर्क में जुटे रहे : अमेन्द्र बिष्ट। देखें वीडियो……

  • कहा भारी बर्फबारी और ठंड में भी धनोल्टी की तरक़्क़ी के लिए संघर्ष जारी
  • दशज्यूला पट्टी के भाल मराड़ , मोरियाणा टॉप के गांवों में किया जनसंवाद

धनोल्टी/इन्फो उत्तराखंड

भारी बर्फबारी और ठंड के बीच धनोल्टी से आप आदमी पार्टी के प्रत्याशी अमेन्द्र बिष्ट ने दशज्यूला पट्टी के कई गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने बर्फबारी में घर-घर जाकर लोगों से समर्थन मांगते हुए वोट करने की अपील की।

देखें वीडियो :-

धनोल्टी में भारी बर्फबारी और ठंड के बावजूद आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अमेन्द्र बिष्ट ने दशज्यूला पट्टी के भाल मराड़ , मोरियाणा टॉप के विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क किया। बर्फबारी के बीच घर-घर जाकर लोगों के बीच पहुंचने पर अमेन्द्र बिष्ट ने कहा कि उनका यह संघर्ष हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि धनोल्टी की तरक्की के लिये बर्फबारी और ठंड कभी बाधा नहीं बन सकती।

अमेन्द्र बिष्ट ने कहा कि वह धनोल्टी में अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल और पिछले 21 सालों के कुशासन को उखाड़ फेंक कर सुशासन लाने के लिये संघर्षरत हैं। उन्होंने कहा कि भारी बर्फबारी और ठंड में आप कार्यकर्ता पूरे जोश और जज्बे के साथ क्षेत्र में डटे हैं। अमेन्द्र बिष्ट ने कहा कि लोग इस बार परिवर्तन चाहते हैं इसलिए एकजुट होकर आम आदमी पार्टी को समर्थन कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करें।

बर्फबारी में भी लोगों के बीच पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उनके जज्बे की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें ऐसा प्रतिनिधि चाहिए जो विपरीत परिस्थितियों में भी जनता के बीच रहे। दूरस्त गांवों में अपने बीच अमेन्द्र बिष्ट को देखते हुए लोगों ने भाव विभोर होकर अमेन्द्र की जीत की कामना करते हुए उन्हें वोट और समर्थन देने की बात कही।

 

यह भी पढ़े : Big Breaking : देवप्रयाग, तीन धारा के पास खाई में गिरा वाहन। दो लोगों की मौत व 7 लोग घायल

 

यह भी पढ़े : Big Breaking : मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर CM धामी का बड़ा बयान। देखें वीडियो……

 

यह भी पढ़े : Big Breaking : शेर के पिंजरे में शख्स ने डाला हाथ, फिर जो हुआ उसे देखकर लोगों की अटकी सांसे। देखें वीडियो

राजनीति