Big Breaking : भाजपा प्रत्याशी विनोद कंडारी पर फूटा लोगों का गुस्सा। देखें वीडियो….

Big Breaking : भाजपा प्रत्याशी विनोद कंडारी पर फूटा लोगों का गुस्सा। देखें वीडियो….

इन्फो उत्तराखंड/देवप्रयाग 

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है। प्रदेश में 14 फरवरी को मतदान होना है। प्रदेशभर में सभी प्रत्याशियों द्वारा ताबड़तोड़ रैलियां की जा रही हैं, किंतु देवप्रयाग क्षेत्र में जब भाजपा प्रत्याशी विनोद कंडारी चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तो उनका पाला लॉकडाउन में पीड़ित एक युवा से पड़ गया। युवा ने उन पर विफर पड़ा और उनसे कई सवाल दाग दिए। इससे कंडारी समेत उनके समर्थक असहज हो गए और कोई जवाब देते नहीं बना।

देखें वीडियो :-

देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वर्तमान विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी विनोद कंडारी एक गांव में अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। वहां अभी स्वागत सत्कार कार्यक्रम चल ही रहा था कि इसी दौरान एक युवा विनोद कंडारी पर बिफर पड़ा। उसका कहना था कि आप लाॅकडाउन के दौरान कहां थे, जब सड़कों पर  प्रवासी युवा मदद के लिए तड़प रहे थे? आज आपकी 50 गाड़ियां घूम रही हैं, यह गाड़ियां तब कहां थी, जब प्रवासी पीड़ित युवा आपकी तरफ नजरें गड़ाए बैठे थे।

अचानक हुए सवालों की बौछार से सकपकाए विनोद कंडारी ने पहले तो युवा को मनाने का जतन किया, किंतु उक्त युवा इस पर और भड़क गया। ऐसे में विनोद कंडारी और उनके समर्थकों ने वहां से खिसकने में ही भलाई समझी।
यह कटु सत्य है कि चुनाव प्रचार में सभी पार्टियों के प्रत्याशी पैसे को पानी की तरह बहा रहे हैं, किंतु जिन जिम्मेदार नेताओं ने अपने क्षेत्र की जनता की लॉकडाउन जैसे संकटकाल में मदद नहीं की होगी, उन नेताओं को चुनाव प्रचार के दौरान ऐसे रुझान तो देखने को मिलेंगे ही!
राजनीति