उत्तराखंड

बड़ी खबर : हरिद्वार में दिनदहाड़े भाजपा के एक नेता ने दूसरे भाजपा नेता के घर जाकर की फायरिंग, मचा हड़कंप, देखें वीडियो 

Ad

हरिद्वार/इंफो उत्तराखंड 

जनपद हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित खन्ना नगर में भाजपा के एक नेता ने दूसरे भाजपा नेता के घर जाकर फायरिंग कर दी है। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। वहीं मामला भापजा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और हरिद्वार विधायक मदन कौशिक के घर के पास का है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग (sub inspector transfer) : जनपद ऊधमसिंह नगर में उप निरीक्षकों के ट्रांसफर, देखें सूची

देखें वीडियो ::–

मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा की ओर से आयोजित हरिद्वार तिरंगा कार्यक्रम में भाजपा के युवा नेता विष्णु अरोड़ा और दीपक टंडन के बीच कहासुनी हो गई। वहीं इस बीच दोनों को समझा बुझाकर शांत कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में कई अधिकारियों के ट्रांसफर (health department transfer), देखें पूरी सूची

लेकिन अपने ऊपर हुए हमले के बाद भाजपा युवा नेता दीपक टंडन ने बताया की वो पार्टी के कार्यक्रम से जैसे ही अपने घर पहुंचे तो विष्णु अरोड़ा 40 से 50 लड़कों के साथ उनके घर पहुंचा और घर मे तोड़फोड़ शुरू कर दी।

इस दौरान विष्णु ने उस फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि वह समय रहते नीचे बैठ गया नही तो गोली उनको भी लग सकती थी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Ad
Ad
To Top