ब्रेकिंग : अभी तक के मतदान में चमोली को मिल रही है जीत,, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार

ब्रेकिंग : अभी तक के मतदान में चमोली को मिल रही है जीत,, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड

विनोद चमोली उत्तराखंड के बड़े राजनीतिक चेहरों में से एक हैं। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए हर पार्टी, हर कैंडिडेट ने कमर कस ली है। उत्तराखंड की धर्मपुर सीट पर साल 2017 के विधानसभा चुनाव में विनोद चमोली ने जीत हासिल करके धर्मपुर की जनता एक नया प्रत्याशी दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : उत्तराखंड पर्यटन विकास परिषद की गतिविधियों को संचालित करने के लिए 55 करोड़ के बजट प्रस्तावों को मिली हरी झंडी

अभी तक के मतदान में भाजपा प्रत्याशी विनोद चमोली को ही मिल रही जीत। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जनता का मूड इस बार विनोद चमोली के लिए बन रहा है लोगों ने दावा किया है। कि विनोद चमोली ने जनता के लिए बहुत कुछ कार्य किए हैं और करते आए हैं इसलिए इस बार भी विनोद चमोली को ही भाजपा का प्रत्याशी के रूप में वह लोग दोबारा देखना चाहते हैं। इस बार धर्मपुर की जनता का कहना की अपना बहुमूल्य वोटों से विनोद चमोली को ही जीतकर अपना दुबारा प्रत्याशी बनाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : पीएम मोदी के सलाहकार भास्कर खुल्बे (Bhaskar Khulbe) को उत्तराखंड में ओएसडी की मिली जिम्मेदारी

विनोद चमोली ने जनता के लिए दिन रात काम करके एकजुट होकर उनकी समस्या सुनकर उनका हल निकाल कर उनके लिए काम किया है इसलिए लोग उनसे खुश होकर और उनके समर्थन में एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी विनोद चमोली को अपना मत देकर विजय बनाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  सावधान : साइबर ठगों ने बनाई दून DM की फर्जी आईडी। डीएम ने लोगों से की ये अपील...

 

उत्तराखंड