बड़ी खबर : खटीमा से दून पहुंचे सीएम धामी, होली मिलन समारोह में होंगे शामिल

बड़ी खबर : खटीमा से दून पहुंचे सीएम धामी, होली मिलन समारोह में होंगे शामिल

देहरादून/इंफो उत्तराखण्ड

कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज देहरादून पहुंच चुके हैं। दिल्ली से लौटने के बाद कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया था। वहीं, पुष्कर सिंह धामी आज देहरादून में होली मिलन समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : उत्तराखंड पर्यटन विकास परिषद की गतिविधियों को संचालित करने के लिए 55 करोड़ के बजट प्रस्तावों को मिली हरी झंडी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उत्तराखंड में सीएम को लेकर अब भी सस्पेंस बरकरार है। सबकी नजरें दिल्ली पर टिकी हैं। वहीं, होली के बाद सीएम चेहरे को लेकर सस्पेंस खत्म हो सकता है। भाजपा ने उत्तराखंड में सीएम फेस के चुनाव की जिम्मेदारी राजनाथ सिंह और मीनाक्षी लेखी को सौंपी है।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद : यहां पहाड़ी से पत्थर गिरने से तीन लोग घायल, एक की मौत

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि बुधवार को कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली दौरे के बाद होली पर्व को लेकर अपने गृह क्षेत्र खटीमा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने चुनाव में अपनी हार पर कहा कि जनता का फैसला सर आंखों पर है। क्षेत्र का विकास नहीं रुकेगा। चुनाव में मिली हार के बाद धामी का अपने विधानसभा क्षेत्र खटीमा का ये पहला दौरा रहा।

उत्तराखंड