फिल्म : देहरादून व मसूरी में बनी फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” आज देशभर में बटोर रही है सुर्खियां, पढ़े,,,

फिल्म : देहरादून व मसूरी में बनी फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” आज देशभर में बटोर रही है सुर्खियां, पढ़े,,,

देहरादून/मसूरी/इंफो उत्तराखण्ड

दून और मसूरी में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देशभर में सुर्खियां बटोर रही है। दून के सिनेमाघरों में रिलीज के दिन से हर शो हाउसफुल है। मसूरी में भी यही स्थिति है। की भारी डिमांड के चलते सिनेमाघरों में शो बढ़ाए गए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती सरीखे कलाकारों से सजी फिल्म ‘द कश्मीरी फाइल्स’ की शूटिंग दिसंबर 2020 में मसूरी के लंढौर बाजार, लाल टिब्बा, माल रोड, हाथीपांव, भट्टा गांव, किताब घर चौक सहित कई स्कूलों में हुई थी। कश्मीर में फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल था, इसलिए मसूरी में कश्मीर की वादियां फिल्माईं गईं। एक दृश्य में मसूरी के गाधी चौक को कश्मीर का लाल चौक दिखाया गया। फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी मौका मिला।

देहरादून में फिल्म के शो हाउसफुल : दून के सिनेमाघरों में रिलीज होने के दिन से ही शो हाउसफुल चल रहे हैं। दर्शक इस कदर उमड़ रहे हैं कि कि सिनेमाघरों में शो बढ़ाने पड़े हैं। ओटीटी के दौर में कोरोना से प्रभावित सिनेमाघर कारोबार के लिए यह अच्छा संकेत है। सिल्वर सिटी के मैनेजर राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि रिलीज के दिन चार शो चले। शनिवार को बढ़ाकर सात शो चलाए। सभी हाउस फुल थे। लेकिन रविवार को आठ शो लगे। दिन के शो सुबह ही बुक हो चुके थे।

मनोरंजन