राजनीति : जनता की पुकार, इस बार “सुबोध उनियाल” आखिर क्यों? देखें वीडियो…

राजनीति : जनता की पुकार, इस बार “सुबोध उनियाल” आखिर क्यों? देखें वीडियो…

ऋषिकेश। स्थापित सत्य है कि मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता। ये नजारा नरेंद्रनगर विधानसभा सीट में बखूबी दिख रहा है। भाजपा उम्मीदवार सुबोध उनियाल इसी तर्ज पर ताबड़तोड़ जनसंपर्क अभियान छेड़ खुद को सफल बना लिया है।

काबिल प्रबंधन, सघन जनसंवाद और अथक परिश्रम का नतीजा है कि क्षेत्र में लोग सुबोध उनियाल के रूप में दोबारा विधानसभा की नुमाइंदगी देख रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी सुबोध उनियाल ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के कई ग्रामीण क्षेत्रों में डोर टू डोर जनसम्पर्क किया।

देखें वीडियो :-

जिनमें ग्राम सभा कुर्न, चिलपड, सौड़, सकनीधार, पाली, डोबरी, बछेलीखाल, धौलीधार, भरपूर। आदि जगहों पर क्षेत्र की जनता से संवाद कर जनसंपर्क किया।

उन्होंने कहा कि अब नरेंद्रनगर के तमाम क्षेत्रों को विकसित कर इंटरनेशनल डेस्टीनेशन के रूप में विकसित करें, जिससे न सिर्फ क्षेत्र की महत्ता बढ़े, बल्कि रोजगार के अवसर भी पैदा हों।

इन दिनों चल रही जनसभा और जनता का मूड यही लग रहा है कि कांग्रेस प्रदेश में नहीं आने वाली है, क्योंकि जनता विकास कार्यों के हितों में रहने वाली भाजपा को समर्थन देना चाहती है। दरअसल, ऋषिकेश विधानसभा सीट पर इस बार भाजपा प्रत्याशी सुबोध उनियाल, प्रतिद्वंदी को मात देने के मूड में लग रहे हैं।

देखें वीडियो :-

ग्राउंड रिपोर्ट के अनुसार पिछले कई सालों में विधानसभा में रुके विकास कार्यों का पुलिंदा जनता से छिपाया नही जा सकता है,, इसीलिये जनता फिर से भाजपा प्रत्याशी सुबोध उनियाल के समर्थन में लग रही है। जनता के बीच गुमराह की राजनीति कर रहे विपक्ष के प्रत्याशी कांग्रेस के शाशन काल के विकास कार्यों को डाइजेस्ट कर पा रही है। इस लिए जनता का मूड इस बार भाजपा प्रत्याशी सुबोध उनियाल के लिए बना है। और इस बार भी भाजपा की सरकार आएगी।

इस बीच गांव वालों ने जमकर नारे लगाए – आ गई भाजपा “छा” गई भाजपा, आपकी बार सुबोध उनियाल, हर हर मोदी घर घर मोदी आदि।

राजनीति